JCB की खुदाई क्या है आखिर आ गया राज सामने JCB ki Khudai का


jcb khudai means,  jcb khudai meme, jcb khudai meme reason,  Why JCB Ki Khudai Video Meme 

आज आप ने फेसबुक और ट्विटवर पर देखा होगा सब जगह पर JCB ki Khudai का मामला दिख रहा है ऐसे में आप जान कर सोक जायेंगे JCB ki Khudai  के पीछे का कारन 

अधिकतर लोग सोच रहे हैं कि पिछले कुछ दिनों में ऐसा क्या हो गया कि सभी लोग JCB की खुदाई का फोटो डाल रहे हैं इसपर ढेर सारी meme बन चुकी है । Facebook के timeline में और हर बड़े entertainment page में jcb ki khudai वाली meme डाली जा रही है । Tweeter पर हजारों लोग #jcbkikhudai का hastage use कर रहे हैं ।


Youtube में भी jcb की कई वीडियो अपलोडेड हैं जिनका views देखकर आप चौक जायेंगे और लोगों के jcb के video में intrest देखकर आपको हंसी भी आएगी । Youtube में upload की गई JCB की videos में मिलियनो views हैं ।

JCB की खुदाई क्या है  

  JCB की खुदाई क्या है यही बात आप सभी के मन में होगी   दो दिन पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपनी एक फोटो शेयर की थी। इस तस्वीर में सनी एक जेसीबी मशीन पर खड़ी हुई नजर आ रही थीं। कुछ लोगों का मानना है कि सनी लियोनी की इस तस्वीर के बाद ही सोशल मीडिया पर ‘जेसीबी की खुदाई’ (JCB Ki Khudayi Video and Photos) ट्रेंड करने लगा। इस समय वर्चुअल वर्ल्ड में ‘जेसीबी की खुदाई’ हैशटैग के साथ कई मीम खूब वायरल हो रहे हैं। इतना ही नहीं, जेसीबी मशीन पर बने मीम्स को देखकर कंपनी भी काफी खुश है। जेसीबी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इसको लेकर कई ट्वीट किए गए हैं।





JCB ki Khudai का  मजा असली कारन यही है '



इस मेडम ने JCB ki Khudai का प्रमोशन कर दिया है इस लिए हर जगहों पर यही वायरल हो रहा है 

देखे और भी मज़ेदार फोट JCB ki Khudai की jcb khudai means





आप ने देख लिया आखिर क्या चक्कर  है jcb khudai means JCB ki Khudai का तो दोस्तों मजा आया न ऐसे ही देखते रहे हमरे साथ 


Copyright By PanaraWorld 2016 to 2024